🤣
Hum sab sirf umeed rak sakate hai aur kyu nahi.. 😆🤞
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
🤣
Hum sab sirf umeed rak sakate hai aur kyu nahi.. 😆🤞
Originally posted by: merryyura
Toh kya ab sachi mei riddhima Vs kava hoga future mei? 😲
ye immj hai..yaha kuch bhi ho sakta hai😆
shukar hai K ridz se pyar nai karta..warna do bhai ek ladki ki piche wali kahani milti🤢
idhar RiAnsh ka rasta clear hai ye acha hai😆
Kya pata baad mei psycho lover nikla toh? 😡
https://www.instagram.com/p/CFJNCvkBe9k/?igshid=1hsol4lwfuhb8
Akele hai masked person bhi aa gayo🤣
Montage is so good
Originally posted by: merryyura
Kya pata baad mei psycho lover nikla toh? 😡
I don't think so. Because he clearly doesn't love her.
AP and K being a team is okay but ye do bhai ,jhagda property kitna chalayenge cv’s,once AP is reveled zyada predictable ni hoga story ???
Originally posted by: MagpieArshu
https://www.instagram.com/p/CFJNCvkBe9k/?igshid=1hsol4lwfuhb8
Akele hai masked person bhi aa gayo🤣
Montage is so good
Yeh MP Anupriya hai 🤣
🤣



tooooooooooo DUMB spy....
ha umeed toh hai.. 🤞Originally posted by: merryyura
Toh kya ab sachi mei riddhima Vs kava hoga future mei? 😲
Originally posted by: merryyura
Kya pata baad mei psycho lover nikla toh? 😡
Wo psycho lover hi hai kyunki wo poori baat nai batata
Ek baar jab sab haath se jaayega na phir iska psychogiri on hoga