Originally posted by: KunwaariDaayan
Go easy on Basin ka ladoo ji. Dhamake se phat jayega toh phir lattooo Basin par kaise hoge🤓
Plot twist hai- Basin ka laddoo dhamake machayega aur Zatka kissi aur gorgeous kameeni par lattoo hoga 😛
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: KunwaariDaayan
Go easy on Basin ka ladoo ji. Dhamake se phat jayega toh phir lattooo Basin par kaise hoge🤓
Plot twist hai- Basin ka laddoo dhamake machayega aur Zatka kissi aur gorgeous kameeni par lattoo hoga 😛
Cute se besan ke laddoo par inni daayan ko pyar kyon? Kyon kyon kyon? Aur bhi mithai ayengi unka ek ek dhana chilwana Zatka bahar gym mai tabahi machayega laddoo ke saath pait andar 😛
Very good. Gym jao aur lockdown Pait tum aur Basin ji lose karo jaldi agar tabahi machani hai toh. 🤓
Boom boom
Jab bhi milte hai Zatka aur Basin ka ladoo
pait pait mei hote hai ghum
Pait bole hai vroom vroom
Plot twist hai- Basin ka laddoo dhamake machayega aur Zatka kissi aur gorgeous kameeni par lattoo hoga 😛
U n ur Besanri will be fevicol se stuck together. Pait se pait Milana pe item number karoge for the whole duration of the script.
Originally posted by: KunwaariDaayan
Very good. Gym jao aur lockdown Pait tum aur Basin ji lose karo jaldi agar tabahi machani hai toh. 🤓
Boom boom
Jab bhi milte hai Zatka aur Basin ka ladoo
pait pait mei hote hai ghum
Pait bole hai vroom vroom
Better version 😳
Boom boom
Jab milte hain Zatkol CC par yoon
To CC kare kaboom kaboom
Hayeeee
Boom boom
Better version 😳
Boom boom
Jab milte hain Zatkol CC par yoon
To CC kare kaboom kaboom
Hayeeee
Boom boom
Chal hattt Basin ke ladoo lover. Daayan's version is the besht.😎
Originally posted by: KunwaariDaayan
U n ur Besanri will be fevicol se stuck together. Pait se pait Milana pe item number karoge for the whole duration of the script.
Aur daayan pait bhar Kar mera tandoori chicken khayegi aur gayegi 😆
Tere tandoori chicken ko mai yaar
Khayegi Zatka alcohol ke saath
Originally posted by: KunwaariDaayan
Chal hattt Basin ke ladoo lover. Daayan's version is the besht.😎
Zatka imandaar iman se bol raha hai uska version tip top hai 😎
Zatka imandaar iman se bol raha hai uska version tip top hai 😎
Bas imandaari se tabahi machate rehna, Dr Zatka Tabahi.🤓
Zatka imandaar iman se bol raha hai uska version tip top hai 😎
Bas imandaari se tabahi machate rehna, Dr Zatka Tabahi.🤓
Dil tera lele gi... Jaan teri lele gi... IMAN tera lele gi... O daayan teri o daayan teri lele gi...tu likh ke lele 😆