Usey khudko mazaa aata hai jab patidev usey Pakadta hai☺️🤣
Chupke chupke mazaa leti hai ladki☺️🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Usey khudko mazaa aata hai jab patidev usey Pakadta hai☺️🤣
Chupke chupke mazaa leti hai ladki☺️🤣
Originally posted by: dusk2dawn
VR - Sweetheart tumhe toh news agency mein hona chaahiye tha...🤣
tum physiotherapist kyun bani aur dusre therapists ka naam duba rahi ho...🤣
Yeh Madam ka hidden talent hai... expert key banane jaisa...🤣
Chupke chupke mazaa leti hai ladki☺️🤣
Ladki ko bachpan se kabhi pyaar nahi mila n yahaan toh jaise daadi kehti hai pati beintehaan pyaar karega...🤣
Chupke chupke mazaa leti hai ladki☺️🤣
Kabir kaun hai woh toh usey yaad bhi nahi🤣
Kabir kaun hai woh toh usey yaad bhi nahi🤣
woh saari yaadein jala di naah patidev ne abhi bacha kya??😆
Kabir kaun hai woh toh usey yaad bhi nahi🤣
Jab patidev gussa ho jaate hai sirf uss wakt kabir yaad ati hai usko🤪 baki time Vansh hi sab kuch🤣
Originally posted by: dusk2dawn
woh saari yaadein jala di naah patidev ne abhi bacha kya??😆
Bus ridz ka jalna baaki hai vansh ke Pyaar mein☺️
Jab patidev gussa ho jaate hai sirf uss wakt kabir yaad ati hai usko🤪 baki time Vansh hi sab kuch🤣
Uske sar par vansh ka raaz aur past jaanane ka junoon sawaar hai..😆
Originally posted by: dusk2dawn
woh saari yaadein jala di naah patidev ne abhi bacha kya??😆
Ab patidev ke saath patidev ki yaadein leke jiyegi😆
Bus ridz ka jalna baaki hai vansh ke Pyaar mein☺️
woh uske liye hi we are waiting for ragini to reappear,..😆
then Ridz be like
Jal jal ke dhuaan ho rahe hum...😆