|| RiAnsh/RraHel AT #14 || So - Ro - Man - Tic- Page 16

Created

Last reply

Replies

1k

Views

59.2k

Users

31

Likes

1.6k

Frequent Posters

Roses4Moira thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail 9th Anniversary Thumbnail + 6
Posted: 6 years ago

Originally posted by: Fa13

Here you go... Boss k hand par concentrate karo... Junior...😈



https://www.instagram.com/p/CEL1N2XBzDL/?igshid=am2cky16y114

dekh gaya boss.. Thank u.. 🤗
Roses4Moira thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail 9th Anniversary Thumbnail + 6
Posted: 6 years ago

Originally posted by: merryyura

Han yeh wahi IV wala injury lag raha hai. Age 25-26 ko ganpati aayenge to 24 ko hath injure hoga. And 24 ko K aane wala hai VR mansion. 🤔

Matlab kahi K ke wajah se hi toh nahi!? 😲

possibility hai...

Gussa mein mirror ya phir water Glass tooda hoga...

Fa13 thumbnail
9th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail
Posted: 6 years ago

Originally posted by: Gaurirane366

dekh gaya boss.. Thank u.. 🤗

No problem...🤗

Junior... Concentrate on minor details we r VIT members...😳😎

Roses4Moira thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail 9th Anniversary Thumbnail + 6
Posted: 6 years ago

Originally posted by: Fa13

No problem...🤗

Junior... Concentrate on minor details we r VIT members...😳😎

yup....i will😎
Fa13 thumbnail
9th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail
Posted: 6 years ago

Originally posted by: Gaurirane366

possibility hai...

Gussa mein mirror ya phir water Glass tooda hoga...

Yup... chance r there.

K ko dekha kar gussa aagya hoga...🧐

Ya Riddhima ne kuch bola hoga...

Ya KaVa fight!

Fa13 thumbnail
9th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail
Posted: 6 years ago

Good...😎

Roses4Moira thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail 9th Anniversary Thumbnail + 6
Posted: 6 years ago

Originally posted by: Fa13

Yup... chance r there.

K ko dekha kar gussa aagya hoga...🧐

Ya Riddhima ne kuch bola hoga...

Ya KaVa fight!

KaVa ka fight sequence nahi hoga.. Woh sab ke samane fight nahi karage...

Ridz kuch bola ho sakata hai...

Fa13 thumbnail
9th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail
Posted: 6 years ago

Originally posted by: Gaurirane366

KaVa ka fight sequence nahi hoga.. Woh sab ke samane fight nahi karage...

Ridz kuch bola ho sakata hai...

Hmmm...Ridz ne hi bola hoga kuch...😒

Roses4Moira thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail 9th Anniversary Thumbnail + 6
Posted: 6 years ago

Originally posted by: Fa13

Hmmm...Ridz ne hi bola hoga kuch...😒

don't worry sirf ek possibility hai... Dekhate hai..

Ridz ko bacchane me bhi lag sakate hai...

Let see...

itsRitzi thumbnail
14th Anniversary Thumbnail Achiever Thumbnail + 7
Posted: 6 years ago

Lol i didn't notice injury hehe mast nazar hai mujhe toh coffee mug hi dikha

Related Topics

Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".