dekh gaya boss.. Thank u.. 🤗Here you go... Boss k hand par concentrate karo... Junior...😈
https://www.instagram.com/p/CEL1N2XBzDL/?igshid=am2cky16y114
dekh gaya boss.. Thank u.. 🤗Here you go... Boss k hand par concentrate karo... Junior...😈
https://www.instagram.com/p/CEL1N2XBzDL/?igshid=am2cky16y114
possibility hai...Originally posted by: merryyura
Han yeh wahi IV wala injury lag raha hai. Age 25-26 ko ganpati aayenge to 24 ko hath injure hoga. And 24 ko K aane wala hai VR mansion. 🤔
Matlab kahi K ke wajah se hi toh nahi!? 😲
Gussa mein mirror ya phir water Glass tooda hoga...
Originally posted by: Gaurirane366
dekh gaya boss.. Thank u.. 🤗
No problem...🤗
Junior... Concentrate on minor details we r VIT members...😳😎
yup....i will😎No problem...🤗
Junior... Concentrate on minor details we r VIT members...😳😎
Originally posted by: Gaurirane366
possibility hai...
Gussa mein mirror ya phir water Glass tooda hoga...
Yup... chance r there.
K ko dekha kar gussa aagya hoga...🧐
Ya Riddhima ne kuch bola hoga...
Ya KaVa fight!
Originally posted by: Gaurirane366
yup....i will😎
Good...😎
KaVa ka fight sequence nahi hoga.. Woh sab ke samane fight nahi karage...Yup... chance r there.
K ko dekha kar gussa aagya hoga...🧐
Ya Riddhima ne kuch bola hoga...
Ya KaVa fight!
Ridz kuch bola ho sakata hai...
Originally posted by: Gaurirane366
KaVa ka fight sequence nahi hoga.. Woh sab ke samane fight nahi karage...
Ridz kuch bola ho sakata hai...
Hmmm...Ridz ne hi bola hoga kuch...😒
don't worry sirf ek possibility hai... Dekhate hai..Hmmm...Ridz ne hi bola hoga kuch...😒
Ridz ko bacchane me bhi lag sakate hai...
Let see...
Lol i didn't notice injury hehe mast nazar hai mujhe toh coffee mug hi dikha