Ye dupatta scene kitni bhi purani hui ho...but kabhi boaring nahi hai...dono white me kitna cute lagg rahe haiisuper excited for next episode..hope ki ye episode voot pe jaldi aa jaye🤔
@bold bilkul sahi kaha...
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Ye dupatta scene kitni bhi purani hui ho...but kabhi boaring nahi hai...dono white me kitna cute lagg rahe haiisuper excited for next episode..hope ki ye episode voot pe jaldi aa jaye🤔
@bold bilkul sahi kaha...
Best Precap after ages Excited
baal sukhate waqt paani ki bunde vansh par gire to achcha rahega...Hai na geet ?
You said man I was hoping for it even on the yellow Dori Scene....Par abh toh dey dey CVs yaar ....warna iss ishq main koi Marey na Marey main toh mar hi jaaungi 😆
Hayee this precap ke liye i forgive voot for late epi upload..
My riansh looking so cute in white and vansh looking so hot in white...
I like ridz dress but raat mein itna sajke kya kar rahi ridz dear
Uff watching it for nth time
Originally posted by: itsRitzi
Hayee this precap ke liye i forgive voot for late epi upload..
My riansh looking so cute in white and vansh looking so hot in white...
I like ridz dress but raat mein itna sajke kya kar rahi ridz dear
@bold pati k liye integer aur keya 😉
Samjha karo Vai happily married couple Jo hai ☺️