Lalz🤗
Oh. Phir bhi bahut baatein hui idhar lagta hai😆
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
Lalz🤗
Oh. Phir bhi bahut baatein hui idhar lagta hai😆
Originally posted by: Alexia_Wilson
Mana toh nahi par you already playing a game tog I thought it will be too much for you
Which one? Sheep tournament?
BTW when are you starting?
Octo🤗Originally posted by: Octothorpe
Aaj toh kuch important baat pe discussion chal raha lagta hai 🧐
Woh toh humesha hoti hai.. par aaj tum nahi hai..woh hi kaam thi 😆
Aww....🤗
Shristi, how are you?? Aache se soyi kya??
But I am strict while teaching, with my commitments and my principles...I won't accept disloyalty and treasons ...
Yes, aache se sogayi main 👍🏼.
Aur rahi baat teaching ki, toh teach karte waqt strict hona toh padta hai. Nahin toh students, aapki aachai ki faida utha sakte hai.
Originally posted by: --Lalz--
Woh toh humesha hoti hai.. par aaj tum nahi hai..woh hi kaam thi 😆
Main toh hoon. 😳
Where have you been today??
Haan...Originally posted by: AnonymouslyS
Yes, aache se sogayi main 👍🏼.
Aur rahi baat teaching ki, toh teach karte waqt strict hona toh padta hai. Nahin toh students, aapki aachai ki faida utha sakte hai.
PM check karo behen. I have sent you two...