Tharkiness ki saari hade cross karchuke hai hum. Hum saare paagal ho chuke hai, Noone is in control... Isliye patients pls yahan admit hojaye
..
I am the first patient here
Tharkiness ki saari hade cross karchuke hai hum. Hum saare paagal ho chuke hai, Noone is in control... Isliye patients pls yahan admit hojaye
..
I am the first patient here
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Second one present here 🤣
Oh god🤣
Hospital khul gaya🤣
Me bhi aa gai🤣
🤣🤣 mubarako🤣
Tharki award 🤣🤣
Vese bimari ke symptoms ki list banao🤣
Vese bimari ke symptoms ki list banao🤣
1. Hamesha aur har jagah mineil ke khayalo mein khoye rehna
2. Mineil ke tharki khayal aate rehna itne zyada ki day to day kaam bhi affect hone lage
3. Mineil ko har kisi role mein imagine karne lag jana
4. Fan edits aur FFs, SSs ka besabri se intezar karna
5. Har thread mein tharki baatein start kar dena
Originally posted by: anjali0111
1. Hamesha aur har jagah mineil ke khayalo mein khoye rehna
2. Mineil ke tharki khayal aate rehna itne zyada ki day to day kaam bhi affect hone lage
3. Mineil ko har kisi role mein imagine karne lag jana
4. Fan edits aur FFs, SSs ka besabri se intezar karna
5. Har thread mein tharki baatein start kar dena
True symptoms🤣
Originally posted by: anjali0111
1. Hamesha aur har jagah mineil ke khayalo mein khoye rehna
2. Mineil ke tharki khayal aate rehna itne zyada ki day to day kaam bhi affect hone lage
3. Mineil ko har kisi role mein imagine karne lag jana
4. Fan edits aur FFs, SSs ka besabri se intezar karna
5. Har thread mein tharki baatein start kar dena
☺️ haan....
Sahi ..🤣
Ye aisa hai haal mera ☺️🤣

Perfect gif as always🤣