Originally posted by: _._shibani_._
isiliye toh they came up with it, but consuming ANYTHING is breaking teh fast na?
🤣
Yeh rudy ko do koi..uska 10 saal ka fast tute but bina fast tode..😆
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Originally posted by: _._shibani_._
isiliye toh they came up with it, but consuming ANYTHING is breaking teh fast na?
🤣
Yeh rudy ko do koi..uska 10 saal ka fast tute but bina fast tode..😆
Originally posted by: _._shibani_._
Darshi aaraam karo🤗. waise, MJ ko bhi backpain hota hoga na, woh bhi chronic🤣
Usko uske most active part pe pain hota hoga, bcoz of wear and tear 🙊
Originally posted by: Shruthi18
And wat is your choice??!
Cake ka flavor in chocolate, Ice cream in butter scotch. Specify kar diya kiska flavor 😆
I'm going offline girls...
Tired for today
Gn🤗
Originally posted by: tournesol
Usko uske most active part pe pain hota hoga, bcoz of wear and tear 🙊
🤣
Wear n tear..🤣
65 pages complete kare?
Nope, abhi bich mein phir error aa gaya tha. Logged into IF again.
Originally posted by: tournesol
Cake ka flavor in chocolate, Ice cream in butter scotch. Specify kar diya kiska flavor 😆
Clear kardiya taaki koi confusiya na jaaye😆
Originally posted by: tournesol
Usko uske most active part pe pain hota hoga, bcoz of wear and tear 🙊
kya wear and tear?🤔
gn🤗aaram karo