first mid term ka time table aa gaya, itna ghatiya time table
aur periods bhi aa gayi

Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Duleep Final -(SZ v [East Z: (374/4* (Kishan (c) 107*, Kushagra 56*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
first mid term ka time table aa gaya, itna ghatiya time table
aur periods bhi aa gayi

Same here behen.
Hi5
🤓
😭

Kya hua?
Poochiye kya nahi hua-
Originally posted by: MishtiNew
Poochiye kya nahi hua-
- Chemistry sir ne daanta - Konse professors nahi dante
- Biology professor ne itnaaa saara homework diya - Bio and Maths. Dono HW pyaase subjects hai
- Surprise test in maths - Maths main test na ho aisa kahi suna hai?
- Literally burnt my tongue while sipping coffee - Careless
Hello everyone🤗 Ye cc toh full speed mein jaa rahi hai😆
Maths sir bole ki results parents Ko WhatsApp karenge and agar acche marks nahi aaye toh jamke parents se dhulai karayenge 🥺