Originally posted by: Shruthi18
Mein wa aur yahan hoon...
Aur rhymes sochne mein time lag raha hai mereko
wa pe toh ek ghante se koi baat hi nahi ho rahi?😆
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Shruthi18
Mein wa aur yahan hoon...
Aur rhymes sochne mein time lag raha hai mereko
wa pe toh ek ghante se koi baat hi nahi ho rahi?😆
deba dikhi hi nahi aaj, aur darshi bhi gayaab?
Originally posted by: _._shibani_._
Daadi ne lagaya shots chaar
Rishi bhi join karke kiya party ko chandaar
Originally posted by: _._shibani_._
wa pe toh ek ghante se koi baat hi nahi ho rahi?😆
Main Moumi se chat kar rahi hoon
Originally posted by: _._shibani_._
deba dikhi hi nahi aaj, aur darshi bhi gayaab?
Deba ka pata nahi...shayad aaj bhi low hai IF
Darshi is gone to cook...will be back soon
i thought its another word for bat, idk why i thought of it🤣
Originally posted by: _._shibani_._
i thought its another word for bat, idk why i thought of it🤣
Chamkadar🤣
Kisko yaad kar rahi ho madam🤣
TikTok jahaan se origintae karti hai usko🤣
Cvs had such a brilliant chance to make Jennifer dance to Aaj ki raat from Don in the masquerade look, but fu*ked it up so bad😡