Diya : Thats my fitness secret too
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Diya : Thats my fitness secret too
Originally posted by: dusk2dawn
Rajeev - tumhe kaun puchh raha hai? ki tumhe samose kiske saath pasand hai... aate hi mujhe bro bana diya...
jab tak rahega samose mein aaloo.. mujhe hai confusion tu insaan hai ki bhaalu...🤣
Aditya: Mai to bas samose ki baat kar raha tha bro, tumhe itni mirchi kyu lag rahi hai.. waise ye confusion to mujhe bhi hai isilye mai protein shake peeta hu 😆
Originally posted by: tournesol
Aditya: Mai to bas samose ki baat kar raha tha bro, tumhe itni mirchi kyu lag rahi hai.. waise ye confusion to mujhe bhi hai isilye mai protein shake peeta hu 😆
Rajeev - tabhi toh I have an apt name for you..
Aditya - kya??
Rajeev - Protein shake ki dukaan..🤣
Originally posted by: dewdrops.16
Maya : I have forks and knives in my bag😆
Rudra: And I have chatri-s in my pocket ☺️
Originally posted by: dusk2dawn
Rajeev - tabhi toh I have an apt name for you..
Aditya - kya??
Rajeev - Protein shake ki dukaan..🤣
Aditya: How sweet bro, tumne mere liye nickname rakha. You are my best friend 😆
Originally posted by: tournesol
Rudra: And I have chatri-s in my pocket ☺️
Maya - Par bina baarish ke chhatri ka kya kaam.. and waise bhi we are at home so yahaan chhatri ka kyaa kaam??
Rudra facepalm
Originally posted by: tournesol
Aditya: How sweet bro, tumne mere liye nickname rakha. You are my best friend 😆
rajeev - Pehle brozoned abhi friendzoned .. haaye raam yeh kya ho raha hai mere saath...
Originally posted by: dusk2dawn
Maya - Par bina baarish ke chhatri ka kya kaam.. and waise bhi we are at home so yahaan chhatri ka kyaa kaam??
Rudra facepalm
Rudra: Kabhi kabhi ishq ki barish mein chatri k sath bhigna better hota hai
Originally posted by: dusk2dawn
rajeev - Pehle brozoned abhi friendzoned .. haaye raam yeh kya ho raha hai mere saath...
Rishi: I feel you bro, bhaizoned or devarzoned is even worse 😆
Originally posted by: tournesol
Rishi: I feel you bro, bhaizoned or devarzoned is even worse 😆
Rudra: "husband without sex"zoned is worse