Dene ka koi way nahi hai?Hamare ghar mein jo Didi aati hai na kaam karne, chote chote bache hai. Salary bhi nehi le ja payi lockdown ki wajahse. Pata nehi kya kar rahi hogi..
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Dene ka koi way nahi hai?Hamare ghar mein jo Didi aati hai na kaam karne, chote chote bache hai. Salary bhi nehi le ja payi lockdown ki wajahse. Pata nehi kya kar rahi hogi..
Mera mood accha ho gya hai😎
Tu rote hue zyada achhi lagti haiOriginally posted by: MishtiNew
Mera mood accha ho gya hai😎
Originally posted by: Alexia_Wilson
Dene ka koi way nahi hai?
Nehi re. Trains toh bandh hai na? Humare ghar pe char families (hum joint family hai par alag alag units) ka kaam karti hai Didi. Kisi se bhi salary nehi le payi. Ek weekend ko chutti li, aur achanak se trains bandh hogaye. Ab account toh nehi hai na?
Sab thik ho jayega toh salary mil jayegi, par ab ka kya kar rahi hogi?
Originally posted by: MishtiNew
Mera mood accha ho gya hai😎
Issi baat pe bajao taali 😃
Originally posted by: Alexia_Wilson
Tu rote hue zyada achhi lagti hai
Hawwwww🥺
Nehi re. Trains toh bandh hai na? Humare ghar pe char families (hum joint family hai par alag alag units) ka kaam karti hai Didi. Kisi se bhi salary nehi le payi. Ek weekend ko chutti li, aur achanak se trains bandh hogaye. Ab account toh nehi hai na?
Sab thik ho jayega toh salary mil jayegi, par ab ka kya kar rahi hogi?
Itni dur se aati hai
I dont know yaar kya kregi
But when she comes then try helping her
SukoooooooooooooooooooonOriginally posted by: MishtiNew
Hawwwww🥺
Haaye meri Mishti royi
Originally posted by: Alexia_Wilson
Itni dur se aati hai
I dont know yaar kya kregi
But when she comes then try helping her
Haan
Soch ke Maa aur mai pareshan ho rahe hai.
Par kya kia jai. Shayad wahan ke local log help kare, agar kar sakte hai toh. Ab toh woh jab ayegi tab hi pata chalega ki hum kaise help kar sakte hai.
Ab tu thodi shaant ho jaaHaan
Soch ke Maa aur mai pareshan ho rahe hai.
Par kya kia jai. Shayad wahan ke local log help kare, agar kar sakte hai toh. Ab toh woh jab ayegi tab hi pata chalega ki hum kaise help kar sakte hai.
Aur thodi khush reh