Originally posted by: Shruthi18
Hahaha
Yeh boli Rudra ki behan
Mayra FD ko wahi dikega jo wo apni Mayra ke pyaar bhari aankhon se dekna chahte hai🤩
No offense just kidding✌️
Yeh boli "logical" Rudra ki behen😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Shruthi18
Hahaha
Yeh boli Rudra ki behan
Mayra FD ko wahi dikega jo wo apni Mayra ke pyaar bhari aankhon se dekna chahte hai🤩
No offense just kidding✌️
Yeh boli "logical" Rudra ki behen😆
Originally posted by: dusk2dawn
Main maya ke ghar ki baby nursery thodi hoon jo rudra nahi dhundh sakta??
I am easily available online...
the thing is my boss was here so I was away for a while..
Wahin toh, aap Todhi naa story ke convenience ke hisaab se aate aur jaate ho
Koi hai? Yaa sab Maya ke nursery mein chale gaye😆
Originally posted by: _._shibani_._
Pehle yeh pata karna hoga ki paisa aata kahaan se hai, yeh log karte kya hai?
Woh toh ek aur mystery...jo aap solve karne mein mahir ho😎
Originally posted by: Shruthi18
Woh toh ek aur mystery...jo aap solve karne mein mahir ho😎
Pehle writers ko figure out karne do😆
Maybe the mystery factor isn't how Maya will avenge herself, it's what business MJ runs😲
Originally posted by: _._shibani_._
Yeh boli "logical" Rudra ki behen😆
Koi toh logical Nikla Roy's family se👍🏼
Originally posted by: Shruthi18
Koi toh logical Nikla Roy's family se👍🏼
Nikla nahi, Maya ne nikaal diya😆 well, seduce kiya, but whatever😆 (looking at you Rudra)
Originally posted by: _._shibani_._
Pehle writers ko figure out karne do😆
Maybe the mystery factor isn't how Maya will avenge herself, it's what business MJ runs😲
Writer's figure out karte toh kya hi baat hota...
Humme aise ghannchakkar ki tarah nahi chodte
@last line- hmmm quite possible🤔
Originally posted by: Shruthi18
Writer's figure out karte toh kya hi baat hota...
Humme aise ghannchakkar ki tarah nahi chodte
@last line- hmmm quite possible🤔
You got me at ghanchakkar🤣
Originally posted by: _._shibani_._
Nikla nahi, Maya ne nikaal diya😆 well, seduce kiya, but whatever😆 (looking at you Rudra)
Kya Maya ne tumhe seduce kiya😲 ki sedate kiya😆