still? I was born for it 😎Originally posted by: hasini009
Kaise ho aap WZ ji. still drooling @ Hottie Bajju?😛
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
still? I was born for it 😎Originally posted by: hasini009
Kaise ho aap WZ ji. still drooling @ Hottie Bajju?😛
Ok AnuLika kay Kissi scene bhi hai ... though anurag did this to show preyu .. but kissi sachhi mucchi hi tha , 2 times kissi ☺️



Originally posted by: Wistfulness
Aise time pe her flawed self-esteem will go nil 😆
the nil self esteem will give sukoon to her dil 😆
Kyun chahiye will when uski ladki ko free mein de diya usne apna anmol dil 😎
ladki ko apna anmol dil diya toh bhi kaise bharega sharma's ke ration ka bill 😆
Drawer ko samjh dil
isliye phatta 60cr ka bill
aur uske bin gaana padha just chill just chill😆
Hai Bajju ka ek hi Manzil
Chuna hai Prerna ka Dil🤣🤣
I'm not that good at it😆
Originally posted by: munnihyderabad
Bajju ke saath u is back 🤗
haan hum dono, chod aaye woh galiyan 😎😆
matlab aap bhi Bajju ke saath hi wapis aaya. Welcome back Munni ji🤗
aire gairon ki fake shaadi karwane mein busy thee na aap. kya hua, shaadi hua ki nahi?😆
ETA: oops......wo mini thi. aap nahi😆
kal janta curfew hai na. Ghar pe baithe baithe bore hone se better Bajju ke re entry wale saare episodes dekh lungi.Waise tumko Bajju ka Dard e Drawer Dard e Jigar moment dekhna chahiye ....pehle to wo business shark tha ...bheegi billi banaya Pre ne 😆
ye specific Dard e Drawer episode number kya hai ?😆
Unka bill bhar ke bhi na pighla payega patthar dilOriginally posted by: munnihyderabad
ladki ko apna anmol dil diya toh bhi kaise bharega sharma's ke ration ka bill 😆
Kyunki hypocrisy and ungratefulness hai unka chief skill 😆
Khud sukoon paa kar doosron ke sukoon ko karegi kill 😆Originally posted by: munnihyderabad
the nil self esteem will give sukoon to her dil 😆
Originally posted by: Soanz.19
Hey Hasini. I was a silent reader on this forum during Bajju's last stint here
Used to love your posts!!! Welcome back
Thank you Sona and Annu ji😳