Originally posted by: _._shibani_._
Mujhe toh laga abhi bhi chal raha hai drooling 🤨
This is just cardio, real drooling abhi bacha hai 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: _._shibani_._
Mujhe toh laga abhi bhi chal raha hai drooling 🤨
This is just cardio, real drooling abhi bacha hai 😆
Originally posted by: dusk2dawn
Rudra and Vikram fighting shirtless...
Rajeev - Waah kya nazaara hai. do hansome bande ladd rahe hai woh bhi shirtless.. uff...but kya faayda yeh dono toh maya ke liye ladd rahe hai..
kaas yeh dono mere liye ladte...😳
Aditya - Yeh kya ho raha hai... rajeev roko inn dono ko..
Rajeev - arey ladne do naah inhe dekh kar maza aa raha hai..
Aditya - What are you out of your mind??
Rajeev (in his mind) - Haaye ,Mera wow ki dukaan ladd raha hai,,, n idhar yeh protein shake ki dukaan ko mere rang mein bhang daalna hai..
This one🤣🤣
Originally posted by: tournesol
This is just cardio, real drooling abhi bacha hai 😆
Warm-up bhi kar lo todha🤣
Originally posted by: tournesol
Vikram MayRa ka button romance dekh k Rudy boy se na obsessed ho jaye 🤣🤣
Rajiv hai na vaha... voh vikram pe nazar rakhega🤣🤣
Rudy boy remembered the kiss on the balcony
So, Vikram is also a martial arts specialist?? And he taught Maya the same...
I was thinking what would MJ say, when he sees all these handsome men fighting for Maya 😆
Originally posted by: Armu4eva
Rudy boy remembered the kiss on the balcony
Kal kyun nahi yaad aaya bhai ko?
Originally posted by: tournesol
I was thinking what would MJ say, when he sees all these handsome men fighting for Maya 😆
Even be will join🤣
Vikram proposed Maya... And she agreed to marry him!?