Doob jaa tu. 🤣
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Doob jaa tu. 🤣
Originally posted by: santiagosentyou
Shraap kahan, yeh toh sach hai 🤣
I WILL KILL MYSELF BEFORE THAT DAY COMES 🤣
Originally posted by: santiagosentyou
GUYS, sharam karo, Messenger pe bataya toh hai. 🤣 Padh liya karo kabhi. 🤣
MAINE NAHI PADHA 😲
Itni mehnat mat kar, Corona hai na 🤣
Ab padh le. 🤣
Originally posted by: santiagosentyou
Itni mehnat mat kar, Corona hai na 🤣
sach mein yaaaar. Agar mera institute band nahi hua toh pakka ho jayega mujhe bhi 🤣🤣
Originally posted by: santiagosentyou
Ab padh le. 🤣
Arre kitna upar jaana padega chat mein. Bata na. I'm lazy 🤣
Originally posted by: puzzles.
sach mein yaaaar. Agar mera institute band nahi hua toh pakka ho jayega mujhe bhi 🤣🤣
Bandh ho jayega, don't worry 🤣
Messenger mein batati hu thodi der baad 🤣