Jisko wine banani ho, vo angoor yahan se le jaye, har quality ke angoor yahan uplabdh hain.
Jisko wine banani ho, vo angoor yahan se le jaye, har quality ke angoor yahan uplabdh hain.
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: WhosTheFool
@ Title. 😆
thik hai ya change karein? batao






Out title game is spot on 😆
Contestants saste BB ki feel le rahe hai.
vishal ka sasta version bhi aaya hai
Originally posted by: Chingaari
thanku ram
Mujhe sab pta hai, mujhe bali ka bakra bana rahe ho😆
thik hai ya change karein? batao
Guccha, vineyard it's all cool...the point is we are all khatte angoors 😆
Just because we can't get enough of Sana, BB ne ek aur sasti Sana bhi bhej di.
Aisa mai nahi woh khud hi boo rahi hai.
Muje ek mai Mahira ki jhalak bhi dikh rahi hai 😕Originally posted by: WhosTheFool
Just because we can't get enough of Sana, BB ne ek aur sasti Sana bhi bhej di.
Aisa mai nahi woh khud hi boo rahi hai.