Originally posted by: Vartika026
Ye aisa hi karti hai humare saath🤔😡
Kari kya mai pr
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: Vartika026
Ye aisa hi karti hai humare saath🤔😡
Kari kya mai pr
I was in a catastrophic situation.
We were running down the stairs and suddenly I found a hot guy and kissed him senseless 😆
By God, bahot real laga🤣🤣
Originally posted by: Guneet80
So he was the coaching padhane wala, haina?
🤣🤣
Acha naam banaya... Haan wahi....he still follows me on insta... I could block him but i want him to see me getting better n better 😎🤪
Originally posted by: Guneet80
Praful ki poems OMG. 🤣
I remember one.
Hansa asks what's mispronouncing,
Praful says " arre hansa, humare padosi hain na, unki jo beti hai, miss pronoun.
Jab woh gaati hai toh log kya kehte hain?
Miss pronoun sing "🤣🤣🤣
🤣praful ke english samjhane ko 🤣and hansa ka dialogue
Mere naam hansa
Originally posted by: Vartika026
Tere se dar jaate honge saare ladke🤣
I know a few who probably liked me. Flirt bhi karte the but darr darr ke
🤣
Himmat hi nahi this propose karne ki
Originally posted by: Guneet80
I was in a catastrophic situation.
We were running down the stairs and suddenly I found a hot guy and kissed him senseless 😆
By God, bahot real laga🤣🤣
Oh boy🤣🤣
Ye mast tha
Humari hi kismat phooti hai
Originally posted by: Guneet80
I know a few who probably liked me. Flirt bhi karte the but darr darr ke
🤣
Himmat hi nahi this propose karne ki
Wahi to sochte honge pit degi ladki.... Door door se dekho bus😈🤣
Arrrrreeee yaaaar. I'm fvcking jealous rn!😵
Mujhe ko club jaane hi nahi dega Aur yahan par hain bhi bahot kam
BTW where do you live?
Originally posted by: Guneet80
I was in a catastrophic situation.
We were running down the stairs and suddenly I found a hot guy and kissed him senseless 😆
By God, bahot real laga🤣🤣
🤣🤣hey bhagwan tuje yahi sab aata h dimag me
Dekha vratu aise dreams🤣