jala hua paratha, basi pasta and khayali pulao for shuklis😈
and non-shuklis ke liye jo chahe wo khana milega
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
jala hua paratha, basi pasta and khayali pulao for shuklis😈
and non-shuklis ke liye jo chahe wo khana milega
Originally posted by: tanisha997
Tere credit card kaha gaya😲
Abey mai khud hi kangal hu ye chore mere se kya chori karega😵
daru m h
Kesar
Mahua
Saunf
Masala
Khane me h
Jheenga
Ghongha
Kekda
🐙
Originally posted by: hasini009
jala hua paratha, basi pasta and khayali pulao for shuklis😈
and non-shuklis ke liye jo chahe wo khana milega
🤣🤣
Mai vegetarian hu bataya tha na😡
Originally posted by: viknandera
40 lakh Sid ko mile h, in logo ko to party bhi nhi di uane success ki😆
Issliye to hum inse le lete hain😉
😆Originally posted by: hasini009
jala hua paratha, basi pasta and khayali pulao for shuklis😈
and non-shuklis ke liye jo chahe wo khana milega
Originally posted by: hasini009
jala hua paratha, basi pasta and khayali pulao for shuklis😈
and non-shuklis ke liye jo chahe wo khana milega
Mai non-shukli hu😳
Vratu shukli h wo bhi pakki wali usko khilao ye khana
Originally posted by: Vartika026
Abey mai khud hi kangal hu ye chore mere se kya chori karega😵
Aur karo kharcha tumhogayi na kangal
Tere liye to special need ki nimoli mngwayi h😆Originally posted by: Vartika026
Mai vegetarian hu bataya tha na😡