Originally posted by: Priya204
Bola tha humne Neil dus kadam aage hai he is not sharif but is the exact opposite😆
🤣🤣haan ..iss bande ko hum ne correct dissect kiya tha🤣☺️
yeda banke peda kha raha tha itne waqt
Aaj poore form mein aaya hai 🤣
Originally posted by: Priya204
Bola tha humne Neil dus kadam aage hai he is not sharif but is the exact opposite😆
🤣🤣haan ..iss bande ko hum ne correct dissect kiya tha🤣☺️
yeda banke peda kha raha tha itne waqt
Aaj poore form mein aaya hai 🤣
Mini Niel ko scarf bandhne jaati hai by turning him.
Aur woh usse turn karta hai
Scarf mini ke haat se ghirta hai
Woh saare sequence bahut hi sundar tarike se kiya gaya hai ☺️
Dono ke liye 👏
Bahut thi sundar natural acting thi👏
Neil kya drama kar raha tha dadu ke samne🤣
Mini toh friend hai 🤣
just as friend woh nahi jo aap samjh rahe ho 🤣
Lekin dadu b smart hai
Aise hi dadu ne dhoop mein baal safed nahi kiya hai🤣
Meri naraz hai meri laadliyon pe🤣
Mini ne sahi ka end mein ..you idiot Neil Oberoi🤣
Arey I watched the episode till now doing reverse.... ☺️
Jaisi teri marzi...
Ishq wali arziyan...
Manzoor kardiya....
Karle gustakhiyan...
Karle manmarziyan...
Neil ko to bhai full choot dedi mini ne...
Neil kya drama kar raha tha dadu ke samne🤣
Mini toh friend hai 🤣
just as friend woh nahi jo aap samjh rahe ho 🤣
Lekin dadu b smart hai
Aise hi dadu ne dhoop mein baal safed nahi kiya hai🤣
Meri naraz hai meri laadliyon pe🤣
Mini ne sahi ka end mein ..you idiot Neil Oberoi🤣
Yeah just friend we saath wo San karte hai jo wo kar raha tha last night.. 🤣🤣🤣
Idiot Neil....
Originally posted by: porankisrilata
Yeah just friend we saath wo San karte hai jo wo kar raha tha last night.. 🤣🤣🤣
Idiot Neil....
Use sharafat kehte h neil ki 🤣🤣
Vo mad h usse kabool kar liya h ab 🤣
Neil kya drama kar raha tha dadu ke samne🤣
Mini toh friend hai 🤣
just as friend woh nahi jo aap samjh rahe ho 🤣
Lekin dadu b smart hai
Aise hi dadu ne dhoop mein baal safed nahi kiya hai🤣
Meri naraz hai meri laadliyon pe🤣
Mini ne sahi ka end mein ..you idiot Neil Oberoi🤣
Reminds me of darji in JWM he kept on saying maine to pehle hi pakad liya tha tum dono ko till the very end🤣
Originally posted by: Priya204
MiNeil romance dekhke makers se romance ka hopes bhi zyada hai with with good actors like SRJ and ashnoor its gonna be 🔥
Yes and today I just loved the scene and their performance .It was so beautiful and nothing over the top.Cvs also needed appreciation along with brillant actors like SouNoor.
Mene nayeem be ko miss kiya Neil ki class li jaa rahi thi tab
Or maza aata 🤣
Mene nayeem be ko miss kiya Neil ki class li jaa rahi thi tab
Or maza aata 🤣
Nayeem bi day 1 se samajh gayi hai that Neil has feelings for mini and vice versa she has given silent approval as well😆
Hii Ok...dont throw joote chappal on starting this another new one. It was in my head since few days and I was not able to concentrate on...
Hii friends, I am bringing a new story to you. Hope you'll like it and give your love like you did to my other stories. PROLOGUE Mini was...
Hii, I know two stories are pending and I will complete it...pakka promise. Recently, I read this gem of a poem by Amrita Pritam ji, I love her...
Mineil SS Cindrella Note- Ok, so this one is silly types like one of those disney musical movies Dont ask me why I wrote this. Now that I have...
Hii I have started writing a new story on Mineil. It will be a short story. I know many of you guys want spin off of cure me ff but as always I...
974