Hi we're all good😍
Usi ne Rashmi ki dekha dekhi pahna hoga😔
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Hi we're all good😍
Usi ne Rashmi ki dekha dekhi pahna hoga😔
Jio.. or ek Airtel h but koi msg ya call nahi ata jaldi...on hone pe v switch off btata h
aree yaar fir kaunsa lu mai
Jio bi bekr h
Voda?
Originally posted by: Vartika026
Gustakhi maaf kr de 😳
No no no no no
Originally posted by: Radiant_Eyes_
Apan ko Ye Ch suit Karta hai,😎
Sympathy k bheekh apan Nahi mang ta
Aur na apan ko Kisi FD k Saath mandavli Karta Pasand hai
Gunda toh Gunda hi Sahi 😎
Waah naani bani sayani😲
Acha hai acha hai😆
Voda to kabhi mat lena
Originally posted by: Guneet80
Kal jitni fast thi ,aaj utni hi slow hai AT. 😵
what is everyone doing? Kaam pe lago sab 😡
Warna pagaar kaat lungi 😎
Pehle pichle month ki to do😒
Paise nahi h humare pass😒
Originally posted by: Guneet80
Tum, main Aur helee sabki hit list mein hain 🤣🤣
Meri liye to logon ka special pyaar bhi nikla hai. Maltab puri post hi mujhe dedicate kardi.
Guneet, Guneet, Guneet karte karte 🤣
Hitscore barren hai par Hit list toh Dekho
Ap toh fav ho 😆
Originally posted by: tanisha997
No no no no no
Bhad me ja fir😡
Originally posted by: Vartika026
Voda to kabhi mat lena
Ek kaam karti hu phone ka tyaag kar deti hu
both sdi n ra have decided it cant be coincident (only accident are supposed to happen between sidra lol) they wore black balck,next day its strong human t was common, then mehroon shade ,today they arewearing sky blue shade mahira baby noticed lol