Done
Sana at 30%
Asim at 28%
Sid at 26%
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Done
Sana at 30%
Asim at 28%
Sid at 26%
Originally posted by: MaiBhiAsimKiGF
OH MY GOD!!! 🤣
Ek cheez acha hoga Asim ko kuch din aur ke liye dekhne ko milega TV par 🤣
TV pe ok, Colors pe Not Ok
We can catch up!
Colors ke naam shunte hi meri face ki colors change ho jata hai😆
Originally posted by: MaiBhiAsimKiGF
Colors ke naam shunte hi meri face ki colors change ho jata hai😆
mere bhi😆. asim ke chakkar me dekhna padta hai😆
And ppl blame just Asim fans for being abusive 😕 Sahi hai! Show mai Asim ko sab kuch ke liye blame karo, baaki ko chordo aur yahan bhi Asim ke fans ko sab kuch ke liye blame karo, baki fans ko chordo 👏
I swear. Bigg boss chorro ainda se colors hee nahi dekhna. Mere liye easy hai kyunki waise bhi nahi dekhti 😆
Asim craze is real af! 🥳 ..... I can see why the task got cancelled! 🤣
Originally posted by: Janedonayaar
I swear. Bigg boss chorro ainda se colors hee nahi dekhna. Mere liye easy hai kyunki waise bhi nahi dekhti 😆
mai bhi koi show follow nai karti. ab roadies start hoga to wo hi dekhungi. colors bilkul nai😡