Kitna bada ashiq ha ye... iske ashiqui par hi pyar aajata hai. Bhale ashiqui ka object mujhe pasand ho na ho
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Kitna bada ashiq ha ye... iske ashiqui par hi pyar aajata hai. Bhale ashiqui ka object mujhe pasand ho na ho
Eh connection wale kitne din rahenge.boring hai.isse tho achha Vishal asim ka chugliya dikhado bb.maza ayega.mumbai me set nahi lagana tha koyi aathe rehthe hai.time pass karne.gharvalonko sab patha hai.koun kaise dikh raha hai.kisko jyada support milega.our eh bhi patha hai koun janevale hai.koun ayenge etc.reality show ka dajjiya uda raha hai bb.scripted show banakar rakh diya.hadd hai.👎🏼
HK hugging asim but checking out everyone else in the house.
Asim whispering ilu ilu... Papiyan jhapiyan
Yuck Yaar an feeling so gross. Sidnazz ko dekh ke bhi itna gross nahi feel hua ta meko.
Himanshi looks beautiful ❤️
Chalo aage barho over ho gaya ab
poochh poochh ki awaaz toh bohat hi irritating lag rahi hain
Himanshi :Sari duniya pagal ho rahi hai hum dono ke liye.🤢🤢👎🏼
😆Originally posted by: Deadinside
How disgusting it is to watch shukla getting pampered by brainless so called besties? I mean, Each to their own choice but it is so ridiculous that this guy is hailed as some sort of incredible bachelor. Oh man. I can't watch this anymore. Devoleena is the dumbest best friend one can ever get!
Originally posted by: TrickyMind
Difficultvto believe but Paras is looking happy for asim 😅
Daal Kaali hai 🤣
Sana line mai khadi hai himmu se milna
Raahmi chilla rahi hai asim sabko milne de 🤣
Originally posted by: Chingaari
Chalo aage barho over ho gaya ab
poochh poochh ki awaaz toh bohat hi irritating lag rahi hain
🤣