Originally posted by: Cute_Virgo
What’s Anupam doing with police in the room 😂😂😂
🙄🙄🙄 main culprit ko pakdna chah rahe honge😆
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Cute_Virgo
What’s Anupam doing with police in the room 😂😂😂
🙄🙄🙄 main culprit ko pakdna chah rahe honge😆
Originally posted by: Paricarocks
beta nahin hai but bachva hai
wo anu hai mera bachva😳
Originally posted by: Paricarocks
moni ka reaction dekho ab..🤣
Parthu is moni ka baccha nahin hai lekin moni ka bachva hai😛
Pari mujhe kuch samjh nahin aya yahan😂😂
Originally posted by: Cute_Virgo
Don’t tell me after kidnapping they are going for chori drama 😂😂
what an eventful night..love realization se potential chori tak ka safar😂😂😂
I stopped assuming anything for this show 😂
Originally posted by: moniloveanupre
🙄🙄🙄 main culprit ko pakdna chah rahe honge😆
Culprit ghar se gayab ho gayi hogi 😂😂
spelling baccha vs bachva🤣Originally posted by: Cute_Virgo
Pari mujhe kuch samjh nahin aya yahan😂😂
Originally posted by: abhiya_12
I stopped assuming anything for this show 😂
No no, you have to, give me your theories, achi wali. We will send it to khawaja. Who knows how he will twist them 😂😂😂
nahi isko kahte hai bagal me chhora sahar me didhora😆
anu jagga ko marte huye bolega sonalika dhyan dena iss per🤣
Originally posted by: Paricarocks
spelling baccha vs bachva🤣
baccha is anu agar tujhe parth ko beta banna hai toh bol🤣
Originally posted by: moniloveanupre
nahi isko bagal chhora sahar me didhora😆
anu jagga ko marte huye bolega sonalika dhyan dena iss per🤣
Tumhara beta zaroor aisa kar sakta hai.
I’m seriously tired, I need him to find Sonalika’s truth.