Originally posted by: mithilalovesksg
https://www.instagram.com/p/B7aR_ItBlBh/?igshid=1n2rxpwjakn2y
Woh dekha Hain bb main mujhe link dud ke do warna main yaha kisi ko sone nahi dungi I swear 😛
keya re karan ka pet itne mote kyu laging
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: mithilalovesksg
https://www.instagram.com/p/B7aR_ItBlBh/?igshid=1n2rxpwjakn2y
Woh dekha Hain bb main mujhe link dud ke do warna main yaha kisi ko sone nahi dungi I swear 😛
keya re karan ka pet itne mote kyu laging
yaaaarr.. 😆
Originally posted by: Sunn_shine
Is sui ko theek karna padega...nahi to marke bhi shanti nahi milegi
isiliye toh bajju kay liye rishta dhundo
That promo is komo dream I am sure 🤣
Kabhi patla laging kabhi.mota laging.. ye aapka tabse kya chaling😆
Originally posted by: Sunn_shine
Ohh acha wo buttons... ab samjha 😆
Wo to bina posts ke bhi aa sakta hai .. 🤣
nah hamare AT craze pe hai na toh .. 🤣
oprish cancel hua kya?? Ab firse rishta?? Ye kab hua
Originally posted by: Sunn_shine
oprish cancel hua kya?? Ab firse rishta?? Ye kab hua
@bold : oprish tha hi kab 😆
Body zada banaya hua Hain and more camera angle
Whatz up girl kabhie mota kabhie patla 🤣
Originally posted by: mithilalovesksg
That promo is komo dream I am sure 🤣
Khud prerna ka dream bhi.ho sakta hai.. jab bf khud apme aapko punch khate hue dream kar sakta hai to prerna khud ko marte hue kyu nahi.. usme kya talent ki kami hai koi😃