Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Please - Abdullah is busy. Uske illusions critical hain - so they’re in an incubator. She has to keep a 24/7 watch. Please find someone else
Manisha😎
Devoleena did good but why would she trash her friend so badly. 🤢
Ayeee Sidharth Shukla GUNDA
Haan tujpe chai faikein KYUNKI TUH USSI KE LAAYAK HAIN 🤣
Khair i do understand asim ko kaafi gussa hain kaafi cheejon ka........and he is frustrated but asim seriously needs to tone down in front of guests like rohit shetty or salman khan. Rohit shetty sirf samjha rahe the and he was right ki woh suna bhi sakta hain aur koi usse kuch nahi bol payega par woh samjha raha hain.....toh asim usse na lade.....jis respect ki woh baat karta hain....woh yahan bhi dikhti hain.....sid was silent throughout the conversation. Salman ke against bhi woh kaafi garamjoshi mein baat karta hain aajkal......woh respect yaha dikhni chahiye. Uski ladai sid se hain....paras se hain.....unse kaise bhi baat karo.....but salman aur rohit ko gussa dikhane ki jarurat nahi hain bilkul.
yeh part aj ki episode mein to nai dikhaya na? kal dikhaein gey ya shukla sahab ki whitewashing k liye kaat dia
If devo was still in the house she would have been the biggest Shukli by now
Originally posted by: PriyankFan12
Who’s worse Thukla or Joe Goldberg?
joe is a psycho. kaafi delusional hai per to a certain extent, thora self-aware bhi hai. shukla mein to zero self-awareness ya introspection ki capacity hai 😆
And lastly.....loved salman's journey video. Its true that nobody could host big boss better than salman khan....big boss cannot be imagined without his name. Loved all the acts prepared by housemates for salman.