🤣🤣Originally posted by: Appu1981
Resort mein toh Kunal abir ko chodega nahi.. woh toh apne honeymoon mein bhi abir ke Saath room share karne wala tha🤷♀️🤷♀️
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
🤣🤣Originally posted by: Appu1981
Resort mein toh Kunal abir ko chodega nahi.. woh toh apne honeymoon mein bhi abir ke Saath room share karne wala tha🤷♀️🤷♀️
Originally posted by: MishBirStruck
🤣🤣🤣🤣seriously Yaar Sab Kuch badal gaya bas ye nahi
I think himamshu ne kuch 1-2 year ka contract sign kiya hai yrhpk ke saath, utilizing it perfectly 😂😂😂😂😂
Jab tak writers kuch naya soche tab tak himanshu takes over 🤣
Originally posted by: MishBirStruck
🤣🤣🤣OMG I am literally singing that song in my head imagining them
Same here 🤣 Mere majnu mere jaanu mere shona mere sweetu 🤣
Originally posted by: SheThought
Official kaamo main thodi der lagti hai, Uru! Samjha kar 😆
Aur abhi toh Meenu maa ne puncture kar diya hai...
Aajkal fast n furious ka zamana hai .. abir should buck up 😆
Originally posted by: Appu1981
Resort mein toh Kunal abir ko chodega nahi.. woh toh apne honeymoon mein bhi abir ke Saath room share karne wala tha🤷♀️🤷♀️
🤣🤣 That is why nannu is here to stop nanko 🤣
Originally posted by: Onyourface
Jab tak writers kuch naya soche tab tak himanshu takes over 🤣
Exactly 🤣🤣
Originally posted by: Onyourface
Same here 🤣 Mere majnu mere jaanu mere shona mere sweetu 🤣
Oh god Uru 🤣🤣🤣🤣
Kuch bhi bolo Yaron..ye Bach baliye I loobssss🤣...
Actually if you see more every show had started that trend😆...
Here their really direct song sequences beti beautifully..... As though it was just made for MishBir....
Haan story ka kuch ho na ho🤣
Originally posted by: Cool_wonder
Kuch bhi bolo Yaron..ye Bach baliye I loobssss🤣...
Actually if you see more every show had started that trend😆...
Here their really direct song sequences beti beautifully..... As though it was just made for MishBir....
Haan story ka kuch ho na ho🤣
Right anu🤣🤣
Anu ye scene Kab ka hai
https://www.instagram.com/p/B5uKD2BBkcn/?igshid=1mea4hyby31tw
🤔🤔🤔
Originally posted by: MishBirStruck
Right anu🤣🤣
Anu ye scene Kab ka hai
https://www.instagram.com/p/B5uKD2BBkcn/?igshid=1mea4hyby31tw
🤔🤔🤔
It's from today's episode😃..
Tune nahi dekha😲....
Jalldi dekh😃