Ooyee khushkhabri pada kar i was like hamari Gudiya good news de rahi shayad. Socha maine😔
Fikar not ji agaar Jindal saab "murkh" security wale bane ghumte rahe toh ye bohot jald hoga 😛
Ooyee khushkhabri pada kar i was like hamari Gudiya good news de rahi shayad. Socha maine😔
Fikar not ji agaar Jindal saab "murkh" security wale bane ghumte rahe toh ye bohot jald hoga 😛
Originally posted by: captainplus
Fikar not ji agaar Jindal saab "murkh" security wale bane ghumte rahe toh ye bohot jald hoga 😛
Iska hume besabri se intezaar hai😳
Iska hume besabri se intezaar hai😳
Intezaar ka phaal meetha hota hai
& who knows double ya triple bhi ho sakta hai 😉
Originally posted by: captainplus
Intezaar ka phaal meetha hota hai
& who knows double ya triple bhi ho sakta hai 😉
Double ya triple
Double ya triple
isse bhi kahi zyaada ho sakte hai 😉