😆☺️🤣Originally posted by: lavender_mist
Accha phir teek blush karti raho tum🤣
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
😆☺️🤣Originally posted by: lavender_mist
Accha phir teek blush karti raho tum🤣
waiseh malharji doesn't let any mauka get spoiled nah to do romance with kallu😆
Originally posted by: kusharberry
waiseh malharji doesn't let any mauka get spoiled nah to do romance with kallu😆
Malharji is too awesome to care for other things
Kallu hai unka heaven wahan hai
scooter mein i guess kallu ki peet titli dance huva hogaOriginally posted by: lavender_mist
Malharji is too awesome to care for other things
Kallu hai unka heaven wahan hai
Originally posted by: kusharberry
scooter mein i guess kallu ki peet titli dance huva hoga
Kon humari titu🤣
really wala butterfly flowr see nector peneh wala baby butterflyOriginally posted by: lavender_mist
Kon humari titu🤣
Originally posted by: kusharberry
really wala butterfly flowr see nector peneh wala baby butterfly
Baby butterfly🤣🤣
real wala ab bas bhi karo don't call me that😆Originally posted by: lavender_mist
Baby butterfly🤣🤣
🤣🤣Originally posted by: kusharberry
real wala ab bas bhi karo don't call me that😆
Chalo hope kalma anniversary manaye
Aur mallu rachat dishoom karein
Swara SB ko maar daale
Bbapji SB ke Chita mein sati karein