Poll
Cutest (potential) couple of Bigg Boss 13? ONLY BASED ON LOOKS
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Glad Sid doosre contestants se bhi mil raha hai..
ab wo jaya to kaha jaye.. wahi ghar mein reha na hai..
Asim jaise dosth kisi ko na mile ..Sid theek hai Asim se door hi..
But woh bolta tha ki sab bhi uske kilaaf ho jaye toh woh akela hi khel sakta he. Usko kisi ki zaroorat nahi. Aur uske saath abhi bhi Sana aur Arti he. Woh itna akela bhi nai he. Toh usko jaani dushman Paras aur Mahira se kyo itna close hona he achanak.
Haan agar pura ghar khilaaf ho or cornered ho toh samajh me ata he. Ki bhai baat karne ke liye do log toh chahiye na pura din. Magar Paras aur Mahira ke saath itna overfriendliness bohot galat dikh raha he. He can just sit with Bhau, arti and sana even vishal for timepass.
Originally posted by: sunshine333
But woh bolta tha ki sab bhi uske kilaaf ho jaye toh woh akela hi khel sakta he. Usko kisi ki zaroorat nahi. Aur uske saath abhi bhi Sana aur Arti he. Woh itna akela bhi nai he. Toh usko jaani dushman Paras aur Mahira se kyo itna close hona he achanak.
Haan agar pura ghar khilaaf ho or cornered ho toh samajh me ata he. Ki bhai baat karne ke liye do log toh chahiye na pura din. Magar Paras aur Mahira ke saath itna overfriendliness bohot galat dikh raha he. He can just sit with Bhau, arti and sana even vishal for timepass.
Sid ka ye quality hai..
Paras aur Mahira -ve dhik the the.. kyu ki Sid unn se baath kar raha hai.. wo bhi positive lag rahe hai...
same with Devolina.. -ve lag rahi thi.. Sid se fake flirt hi kari .. aur fun tha..
sirf baath karne se dosth nahi bann jaa the hai..
Paras, Mahira, Vishal.. sab ki unn ki kuch thots hai game ko leke aur Sid ko le ke..
Sid knows or not ki wo log situation ka benefit le rahe hai .. kya pata.. but koi farak nahi pad tha..
Sid FTW 🥳