🤣Originally posted by: Phenomenal_One
aur paras vishal ka saut 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
🤣Originally posted by: Phenomenal_One
aur paras vishal ka saut 🤣
Originally posted by: -EvilDesires-
Aadhi adhuri waxing se ye ladke kya karenge puri karale isse achcha
On a side note it’s extremely wrong to do this wax thing in name of task jisne pehle kabhi na kiya ho because then it becomes a regular thing
Every year they get some sadistic pleasure in doing this.. baad mei larke razor maarte nazar aate hain.. lol
500 saal purani Shefali fir boli that Devoleena is not a babe because aaj saree pehni hai, dress pehni hoti to babe bolti main
Paras to Asim - I love you bhai.
Kahan gaye #ParAs vaale log. Khushiyan manao mere saath. Abhi to SidLeena bhi aayega...aaj shippers ki chandi hai. 🤣
yup i liked that conceptOriginally posted by: Bang-bang
Sallu pehle bhi ek hi din mein dono episodes shoot karta tha. Years ago, weekend episodes used to be Friday & Saturday. Friday was Jumme ki Raat Salman ke saath.
interviewing evcited contestant
Originally posted by: Phenomenal_One
aur paras vishal ka saut 🤣
Playboy ke haath ek.ladki bhi nahi aayegi😆
Shukla aur vishal le Gaye sab
regressive shit 🤪Originally posted by: -EvilDesires-
500 saal purani Shefali fir boli that Devoleena is not a babe because aaj saree pehni hai, dress pehni hoti to babe bolti main
beta ji ki mummy dekh rhe ha show kuch nh huga vishal ke sath bhiOriginally posted by: intruderfast
Playboy ke haath ek.ladki bhi nahi aayegi😆
Shukla aur vishal le Gaye sab
crackling chemistryOriginally posted by: Polar_Bear
Paras to Asim - I love you bhai.
Kahan gaye #ParAs vaale log. Khushiyan manao mere saath. Abhi to SidLeena bhi aayega...aaj shippers ki chandi hai. 🤣