Originally posted by: Chingaari
SIDNAZ special ❤️☺️
Warning 18+ content---kripya apna apna birth certificate aur addhaar card saath laayein
☺️
ishhhh ☺️
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Hello Hello
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Chingaari
SIDNAZ special ❤️☺️
Warning 18+ content---kripya apna apna birth certificate aur addhaar card saath laayein
☺️
ishhhh ☺️
Originally posted by: Chingaari
Oye !ye kaun aaya🤗 ...Dekha tujhe iska pyaar kheench hi laaya😆
hai na handsome 😳
tum laakh chhupaao pyaar magar duniya ko pata chal jaayega 😳
🤗Chingu rani ❤️
😆Haan bohot handsome hai...😳
Mein bhi Shehnaz ki thada tera aur Arhaan Babu ka suhag ka sej sajaoongi phoolo se ☺️
Btw Aarti ne baazi maar li, Vishal babu ko patali...and can see our daayan kumari breaking her bangles in the background 🥺 🤣
🤗Chingu rani ❤️
😆Haan bohot handsome hai...😳
Mein bhi Shehnaz ki thada tera aur Arhaan Babu ka suhag ka sej sajaoongi phoolo se ☺️
Btw Aarti ne baazi maar li, Vishal babu ko patali...and can see our daayan kumari breaking her bangles in the background 🥺 🤣
daayu bhi fan thi iss Chhuaare ki😆😲😆...bohat hype hai is ki aur dekho kahan jaa ke iski nayya paar lagi🤣
Originally posted by: Chingaari
daayu bhi fan thi iss Chhuaare ki😆😲😆...bohat hype hai is ki aur dekho kahan jaa ke iski nayya paar lagi🤣
Haan yaar she is laatu on him 🤣
Aur dekho kisse, bechadi Daayan ne maar kha gayi , Aarti devi se 😭🥺
I can already see Aarti being obsessive on him...😆
Shuklaji maan hi maan - jaan choota iss pagal se Ab woh Vishal ka musibat hai. 😈
aww, daddy. Can i hug you daddy? Not this one, but the ashleel one.Originally posted by: Chingaari
SIDNAZ special ❤️☺️
Warning 18+ content---kripya apna apna birth certificate aur addhaar card saath laayein
☺️
Originally posted by: Chingaari
daayu bhi fan thi iss Chhuaare ki😆😲😆...bohat hype hai is ki aur dekho kahan jaa ke iski nayya paar lagi🤣
My first foray into this thread. 🤗
KD was the one who told me about him initially, got me to do research and turn into a Vishal Pankhi in an hour. Ab gayab hain woh when mera itna popat hua hain aur hona baaki hain. 😆
Originally posted by: TheLastCarnival
My first foray into this thread. 🤗
KD was the one who told me about him initially, got me to do research and turn into a Vishal Pankhi in an hour. Ab gayab hain woh when mera itna popat hua hain aur hona baaki hain. 😆
oye TLC ne maari entriyaan🤗
tumhare liye ek gift hai 😳

ek daayu ke liye 😆

Originally posted by: Deadinside
aww, daddy. Can i hug you daddy? Not this one, but the ashleel one.
wo bhi raat ke 2 baje lights off hone ke baad
Originally posted by: Chingaari
oye TLC ne maari entriyaan🤗
tumhare liye ek gift hai 😳
ek daayu ke liye 😆
Humko tho Daayan ka aur khoon jhalani hai when she returns.....😈
Special reserve mein rakhna VishTi gifs....
Woh precap mein....suhagraat hai gunghat utha raha hoon mein wala Chings 😈😆
Haan, Kitna family friendly banaya hua hai inhone.
