Originally posted by: kusharberry
haaa mujhe kal kitna gussa aya tha err wahiyat promo
Sach mein uff
Yeh aur inke promos
Remember last one with kallu standing in the middle
Humesha made kill us inch by inch uff
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: kusharberry
haaa mujhe kal kitna gussa aya tha err wahiyat promo
Sach mein uff
Yeh aur inke promos
Remember last one with kallu standing in the middle
Humesha made kill us inch by inch uff
yeah atul promo wala ghaav abhi bhi hai isliyeh iam scared of their promo pata nahi kab kya kaand karega , mujhe pillu sahi salamat chahiyehOriginally posted by: lavender_mist
Sach mein uff
Yeh aur inke promos
Remember last one with kallu standing in the middle
Humesha made kill us inch by inch uff
Originally posted by: kusharberry
yeah atul promo wala ghaav abhi bhi hai isliyeh iam scared of their promo pata nahi kab kya kaand karega , mujhe pillu sahi salamat chahiyeh
Tbh none liked Atul till that point 🤣
Upar se one yr anniversary bhi tha
But pillu is our baccha
even i didn't like atul till then but that promo was really upsetting , yes pillu is our baccha , agar pillu ko chooyega unki haath jalegaOriginally posted by: lavender_mist
Tbh none liked Atul till that point 🤣
Upar se one yr anniversary bhi tha
But pillu is our baccha
Originally posted by: kusharberry
even i didn't like atul till then but that promo was really upsetting , yes pillu is our baccha , agar pillu ko chooyega unki haath jalega
Ithne thane diye hai Atul ko ki CVS ka sirr bhi ghoom Gaya tha🤣
Zinda jalayenge Jo humarey bacche pillu ko chuyega toh
kasam sehOriginally posted by: lavender_mist
Ithne thane diye hai Atul ko ki CVS ka sirr bhi ghoom Gaya tha🤣
Zinda jalayenge Jo humarey bacche pillu ko chuyega toh
Originally posted by: kusharberry
kasam seh
🤣🤣
Seems like swara doesn't know abt her shyam ki death
Poor thing thgt he left her
Like devadoodan we discussed
Wah kallu our theories r turning realities
haa ghuma firake wahi arahihai waham bhi chase ki baad swamp mein gira tha woh , waiseh forensic report mein uska death reason kya bola thaOriginally posted by: lavender_mist
Seems like swara doesn't know abt her shyam ki death
Poor thing thgt he left her
Like devadoodan we discussed
Wah kallu our theories r turning realities