I miss Bajju 😭😔 i am thinking of the is that i had been planning to write and it's so sad that it is making me cry
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
I miss Bajju 😭😔 i am thinking of the is that i had been planning to write and it's so sad that it is making me cry
Originally posted by: WaqtZaya
I miss Bajju 😭😔 i am thinking of the is that i had been planning to write and it's so sad that it is making me cry
Baju 😭
yaar sach mein itna dardnaak os socha kaise Maine i am surprised 😆
Originally posted by: WaqtZaya
yaar sach mein itna dardnaak os socha kaise Maine i am surprised 😆
keya kia tune maere jan ke sath 😡
" Kabhi yaadon mein aaoon
Kabhi khwaabon mein aaoon
Teri palkon ke saaye mein aakar jhilmilaoon
Main wo khushboo nahin jo hawa mein kho jaaoon " 💔
- Mr.Rishab Bajaj
Arey kuch bhi nahi 😆 i thought of ek chatt in Sharma house 😆 and how Bajju was ignored 😆Originally posted by: opsora2090
keya kia tune maere jan ke sath 😡
Originally posted by: opsora2090
" Kabhi yaadon mein aaoon
Kabhi khwaabon mein aaoon
Teri palkon ke saaye mein aakar jhilmilaoon
Main wo khushboo nahin jo hawa mein kho jaaoon " 💔
- Mr.Rishab Bajaj
This song 💔😭
Originally posted by: WaqtZaya
Arey kuch bhi nahi 😆 i thought of ek chatt in Sharma house 😆 and how Bajju was ignored 😆
sharma house ke chaat ke niche.. 😆
pher likh dal
Originally posted by: WaqtZaya
dude phir tu laa mat thank you very much 😳
Toh phir aap hi laaye, I have no issue with that. No burden on me🤣
ending soch rahi hoo phir likh dungi 😆