Originally posted by: WaqtZaya
kaam ki cheezo mein tension kiya karo bekaar ki cheezo mein nahi 🤔
Mere liye sabse Kam ki cheez abhi yahi hai we want ksg as bajaj bas
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: WaqtZaya
kaam ki cheezo mein tension kiya karo bekaar ki cheezo mein nahi 🤔
Mere liye sabse Kam ki cheez abhi yahi hai we want ksg as bajaj bas
Ria 🤗 thank you all Because of everyone's best wishes and prayers he has been DISCHARGED TODAY AND HE IS BACK HOMEOriginally posted by: mythical
Ankie🤗, kakababu kamon achchen? Discharge news?
do sets afford nahi kar sakte Karan ka per day salary afford karenge kuch bhiOriginally posted by: Annu8193
Mere liye sabse Kam ki cheez abhi yahi hai we want ksg as bajaj bas
Originally posted by: WaqtZaya
Ria 🤗 thank you all Because of everyone's best wishes and prayers he has been DISCHARGED TODAY AND HE IS BACK HOME
*Doing dhating nach on bed*
Be right back🤗
Originally posted by: manzilmukul
Aiyyo, milte hai na. I go to Karol Bagh often. Let me PM you
Ok we will mit... Pm kardena...
Originally posted by: WaqtZaya
do sets afford nahi kar sakte Karan ka per day salary afford karenge kuch bhi
Phele bhi tho tha na....
🤗
haan 10epis shot in a day. Next bolo 🤣Originally posted by: Annu8193
Phele bhi tho tha na....
Congratulations For The New AT...
Originally posted by: WaqtZaya
haan 10epis shot in a day. Next bolo 🤣
Sahi me how mean ekta maiya... 😡
Laya hi kyu agar na offord Kar sakti..😡