Definitely!
Episode k siyappe discuss Karne se yeh fun better lag Raha hai aajkal🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Definitely!
Episode k siyappe discuss Karne se yeh fun better lag Raha hai aajkal🤣
👍🏼
Under age walen pls it's an A topic. Kindly stay out. Waise kaun yahan pe age declare karne wala hai😆
Totally enjoying yo!
Originally posted by: armaanasya
Yaar tum logon ko bada samajh aa raha hai yeh sab! Main yahan samajh baithi hoon ki itv mein savitri jaisi baat kar rahi hogi, shaadi ke baad ka farz and all, uski expectations (life ki) match karna. Par yeh devi to diva nikli!
Tum log na!
sach mei Sona is a diva not a devi. look at her imagination on Rohit bachelor party. i mean kaunsi Devi aisi imagine karti hai apni fiance ko 😉
Originally posted by: armaanasya
Yaar tum logon ko bada samajh aa raha hai yeh sab! Main yahan samajh baithi hoon ki itv mein savitri jaisi baat kar rahi hogi, shaadi ke baad ka farz and all, uski expectations (life ki) match karna. Par yeh devi to diva nikli!
Tum log na!
She does have her Parvati moment of the day...but Uske Parvati roop ko itna bhi seriously mat lo Yaar tum😂
Pehle bol rahi thi wo wahi sab subhe uthke kitchen me jaungi n samose banaungi n all...but baadme samjha usko bhi what suman is trying to say😂
They didn't discuss all this re...I m just explaining to u😆
Arre detail mein nahi explain kiya par baat toh chedi na. Wo hi badi baat hai.
Waise tum log bhi kamaal ke ho, mere comments me jyaada se jyaada koi samjhane wala ek ya do hota hai. Yeh topic or dekho tum sab excited hike mujhe samjha rahe ho. 😆 thank you btw, the unanimous opinion makes it certain of what expectations she was referring to.
Keep it on girls. Keep the heat up☺️ and going
Originally posted by: armaanasya
Under age walen pls it's an A topic. Kindly stay out. Waise kaun yahan pe age declare karne wala hai😆
Totally enjoying yo!
Pehle Kabhi baato baato mein kisine bata di ho apni age toh 😂
Chalo koi Nahi, unki bhi sex education ho jaegi😂
Originally posted by: armaanasya
Arre detail mein nahi explain kiya par baat toh chedi na. Wo hi badi baat hai.
Waise tum log bhi kamaal ke ho, mere comments me jyaada se jyaada koi samjhane wala ek ya do hota hai. Yeh topic ko dekh kar tum sab excited hoke mujhe samjha rahe ho. 😆 thank you btw, the unanimous opinion makes it certain of what expectations she was referring to.
Keep it on girls. Keep the heat up☺️ and going
Pehle Kabhi baato baato mein kisine bata di ho apni age toh 😂
Chalo koi Nahi, unki bhi sex education ho jaegi😂
🤣🤣
Aren't the members here really witty
Originally posted by: armaanasya
Arre detail mein nahi explain kiya par baat toh chedi na. Wo hi badi baat hai.
Waise tum log bhi kamaal ke ho, mere comments me jyaada se jyaada koi samjhane wala ek ya do hota hai. Yeh topic ko dekhkar tum sab excited hoke mujhe samjha rahe ho. 😆 thank you btw, the unanimous opinion makes it certain of what expectations she was referring to.
Keep it on girls. Keep the heat up☺️ and going