Isliye pakka nhi jayegi😆Today Veena said hum sab gaon chale jayege ... ye shaher chod ke ....
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Isliye pakka nhi jayegi😆Today Veena said hum sab gaon chale jayege ... ye shaher chod ke ....
Who ..
Ok iss mein tera bachha nahi tha kya ?😆
Kya kare Moni ka post matlab by default.. Anu favour post ... equation set hai 🤣
mai faltu me badnaam hu😆 if u see my theories its clearly very pro pre rahte hai. mtlb meri expectation jayda rahti hai pre se issiliye bashing bhi jayda karti hu hu mai .😆
nut yes ladla to mera anu hi hai
wah studio👏Originally posted by: pallawi1803
I think they opened EJF studio ..Kal ki uski pic wahi ki this..that's y new beginning
Originally posted by: moniloveanupre
pooja aur kiska🤪
Parth ke dho co stars ka ek Pooja aur ek tum khud samajhdaar hoo.
Originally posted by: abhiya_12
Parth ke dho co stars ka ek Pooja aur ek tum khud samajhdaar hoo.
Samajhdar ko ishaara hi kaafi hain 🤣
Originally posted by: moniloveanupre
wah studio👏
Kis cheez ka studio exactly 🤔
I think they have already started mohini's whitewash with me samjhti hu par me maa hu😵 with that one dialogue, I have lost all the hopes of Anu disowning her
🤣 aare mujhe toh disti ki lag rahi hai