Originally posted by: WaqtZaya
Wait set change bhi toh ho sakta hai issi liye last day on that set
Kahi.. Aastha ka tho last day nahi..
Bhai log.. Lines carefully padho..🤣
Sorry her mentioned hai.. 🥺
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: WaqtZaya
Wait set change bhi toh ho sakta hai issi liye last day on that set
Kahi.. Aastha ka tho last day nahi..
Bhai log.. Lines carefully padho..🤣
Sorry her mentioned hai.. 🥺
Originally posted by: WaqtZaya
get lost toh. Karan essaying being dad to bade bade bacche DIMAG THIK HAI NA TERA?
I don't care about the ACTOR
Am here only for Bajaj
So I don't care and doesn't even matter to me
who ever play this role your ACTOR or any other actor
My reactions and demands will be same for bajaj
I think Bajaj is going to shift from basu bari , set bola , show nehi ... farak hai dono word mai
aisa bhi ho sakta hai.Originally posted by: Zaalima_5
Kahi.. Aastha ka tho last day nahi..
Bhai log.. Lines carefully padho..🤣
Originally posted by: WaqtZaya
Arey unka sets bhi toh change ho sakta hai.
Haan even this is possible.. Ankie isko confirm karwao...
shreya ko bolo.Haan even this is possible.. Ankie isko confirm karwao...
Set and show ek hi baat hai.. 🤣
True! 🤣Pta nhi prerna mein aisa konsa quality hai jisse usko jhel jaa sakta😆😆Waise look at the irony for a man who said 'he hates disloyal wives', today he has landed up with Prerna and though she promised loyalty to him, she could not keep her word not by an inch and not by a mile...
Rishabh Bajaj Does Not Deserve This, PERIOD!!!
Originally posted by: Zaalima_5
Set and show ek hi baat hai.. 🤣
nei ... BB and BM alag jagah .. agar set change ho jate hai toh milenge kaise?
aur is waqt leap hone ka chances hayi nei ..
aamna ayi hai abhi abhi , toh usko idhar fit kaise krayenge agar itne jaldi leap ho jate hai toh
leap nahi sets change hai. 🤔 i hope sets change hai.Originally posted by: opsora2090
nei ... BB and BM alag jagah .. agar set change ho jate hai toh milenge kaise?
aur is waqt leap hone ka chances hayi nei ..
aamna ayi hai abhi abhi , toh usko idhar fit kaise krayenge agar itne jaldi leap ho jate hai toh