Pata hai rd ne mujhe abhi kiss di 😒😒
Agar yeh sach hota toh 💔*breaking sound*
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Hello Hello
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Pata hai rd ne mujhe abhi kiss di 😒😒
Agar yeh sach hota toh 💔*breaking sound*
Yes🤣
I know it wasn't for me🤣
Originally posted by: mysterious17
Ray 🤣
Ananya main bhi recently phisli
Prachi padhai nahi karti bas padhai ki baatein karti h lol
Hash bhag jayegi 😷😷
lol ray!🤣Pata hai rd ne mujhe abhi kiss di 😒😒
Pata hai rd ne mujhe abhi kiss di 😒😒
Arre waah, congrats.😆
Originally posted by: chaaru26
Agar yeh sach hota toh 💔*breaking sound*
Awwww😂😂😂😂 You can imagine anything🙈
@Prachi kya hua
you need to answer no🤣
@Hash tere liye nhi tha
Originally posted by: Suparna13
tu nainu hai yaar... Bas tere Sameer nahi hai... Wo bhi mil jayenge Aaj nahi to kal... Shayad Kanpur mein mil jaaye😉😜
Ab padhai Karti hai to Karti hai .. ismein kya na batana
Koi nahi mil Raha.😆
HC Verma se mil paaun utna bahot hoga. Wo bhi tabhi hoga agar luck acha hua to.
Originally posted by: Suparna13
lol ray!🤣
😷😷 Accha tha na?😂
Previous parts https://www.indiaforums.com/fanfiction/3980 Part 7 The next day, Sameer reached college early. His mind was restless after...
9