I have seen dream yesterday night. Main America ghoomne jaane waali hoon. Packing sub ho gayi thi but meri ticket kho gayi bahut dhoondha ticket pur nahi mila. America nahi jaa paayi
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
I have seen dream yesterday night. Main America ghoomne jaane waali hoon. Packing sub ho gayi thi but meri ticket kho gayi bahut dhoondha ticket pur nahi mila. America nahi jaa paayi
@Gayatri- Hi dear..
@Surabhi- Aaj ache se sapna dekhna.. Kya pata aaj direct plane me baitho.. 😊
Good afternoon guys..
Naye CC me itni shaanti Kyu hai..
Congratulations all!!!
@Kavya mummy ab toh naamkaran party De do🤣
#First Good Afternoon In New CC🤗
Originally posted by: Ayesha066
@Gayatri- Hi dear..
@Surabhi- Aaj ache se sapna dekhna.. Kya pata aaj direct plane me baitho.. 😊
Good afternoon guys..
Naye CC me itni shaanti Kyu hai..
B:kyunki bahar ashaanti hai😆
Bahar bhi toh ashaanti nai dikh rai meko😆
Originally posted by: surabhi01
I have seen dream yesterday night. Main America ghoomne jaane waali hoon. Packing sub ho gayi thi but meri ticket kho gayi bahut dhoondha ticket pur nahi mila. America nahi jaa paayi
Ticket to meri pass hai.🤣
Episode dekha kisi ne.. Episode chodho.. Precap dekha kisi ne.. Ye SidIsha love story toh kuch zyada hi fast pace pe move kar rai h..😆
Originally posted by: Ayesha066
Episode dekha kisi ne.. Episode chodho.. Precap dekha kisi ne.. Ye SidIsha love story toh kuch zyada hi fast pace pe move kar rai h..😆
Kya hai promo?
Originally posted by: Draconian
Kya hai promo?
Precap is Ishani is in the washroom adjusting the strap of her dress.. ( Though to me it looked like she is removing the strap from her shoulder deliberately) And Sid enters the Washroom..☺️