Originally posted by: Suparna13
filhaal mere Ane se pehle diabetes related... 🤣
Aur Sajida di ka Naam decide hua... Meetha Dil!
Wow,meetha Dil. ❤️
Nice name. It suits Sajida di.😃
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
ASIF AT | The Unfavoured Favourite™
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: Suparna13
filhaal mere Ane se pehle diabetes related... 🤣
Aur Sajida di ka Naam decide hua... Meetha Dil!
Wow,meetha Dil. ❤️
Nice name. It suits Sajida di.😃
Originally posted by: Octothorpe
Prachi gayab ho gayi kya
Really Sorry.😭
Originally posted by: munchkinland
@Surbhi I was kidding
Yes i know Su 🙂
Originally posted by: Suparna13
Waise Pikachu bhi shayad busy hogayi... Mai hi hu velli... Waise hash mera bhi bhul gayi LTG name...😭
Main survey forms fill Kara Rahi this sabse, sabki Pol khul Rahi thi. 🤣
But sorry for disappearing.😭
Hi Gaaonwaasion. 😃
Aaj main time se aa gayi.
Hi Prachi🤗
Anybody here?😲
I'm from Hyderabad
Hi Vagee di.😃
I was just reading yesterday's LTG chats. Tabhi aapke messages bhi padhe.
But how do you know my name?
Hi Suparna🤗Originally posted by: Suparna13
oho... Hello vageeshwari!😳
Originally posted by: Vageeshwaric
I'm from Hyderabad
I guess Ana di bhi Hyderabad me Hain.