Mere ko kitna kuch bolna hai .. frustration nikal ni hai .. basssssss AT ke bajajse Chup hu.......... 😭
aj ke episode mere dil ko tukde tukde kar dia 😭
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Mere ko kitna kuch bolna hai .. frustration nikal ni hai .. basssssss AT ke bajajse Chup hu.......... 😭
aj ke episode mere dil ko tukde tukde kar dia 😭
koi baat nahi bol de. Just say it out.Originally posted by: opsora2090
Mere ko kitna kuch bolna hai .. frustration nikal ni hai .. basssssss AT ke bajajse Chup hu.......... 😭
aj ke episode mere dil ko tukde tukde kar dia 😭
NB not gonna be seen in KZK2 because she is severely injured because of NB 😔
Oh, so no more RB walking in on NiviPam scenes like in Swiss? 😆 I shouldn't be laughing at somebody's pain but..can't help it that is the only memory of her worth remembering.
waise bhi AT last pages mein hai. And edit karna ho toh we will tell you. Just say. 😘Originally posted by: opsora2090
Mere ko kitna kuch bolna hai .. frustration nikal ni hai .. basssssss AT ke bajajse Chup hu.......... 😭
aj ke episode mere dil ko tukde tukde kar dia 😭
Originally posted by: WaqtZaya
koi baat nahi bol de. Just say it out.
nah cant afford a new Warning on AT 😭
Bas mere RB kjhush rahe .. woh bhi jaldi 😭
kekta 😡
Originally posted by: WaqtZaya
waise bhi AT last pages mein hai. And edit karna ho toh we will tell you. Just say. 😘
Kher chor
Komo anounce keya aj hi hai ? I mean Hina keya aj hi kuch announce karegi ? aisa kahipe bola?
zalim kaha hai tu?
Spoiler hai mere pass. Bahut hi ganda wala phir se but cute hai 😆
Oppo PM kar de mujhe at least.
Originally posted by: WaqtZaya
Spoiler hai mere pass. Bahut hi ganda wala phir se but cute hai 😆
Cellmate
https://www.instagram.com/p/B2gbpR6pmb1/?igshid=hmuycpeiu5e2