I know par ye kehna jaruri tha abhi emotions nhi samajhte yaar tum logOriginally posted by: WaqtZaya
inka divorce kabhi nahi hoga unfortunately fortunately Cookie is the reason. Divorce tak baat nhi na jayega.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
I know par ye kehna jaruri tha abhi emotions nhi samajhte yaar tum logOriginally posted by: WaqtZaya
inka divorce kabhi nahi hoga unfortunately fortunately Cookie is the reason. Divorce tak baat nhi na jayega.
Something was missing in it. That was not RD type I say🤔I called u nice sweet fantastic wo praise nahi tha to kya tha 🤔
Originally posted by: shin-chan
Something was missing in it. That was not RD type I say🤔
Ab praise mein bhi sarcasm chahiye 😆
Originally posted by: Zaalima_5
RD.. Mere liye kuch.. 😆
Yr username is Zaalima but u r bholi bhaali ladki ...cute 😆
Tu hamesha mujhe jhoote padhne ke taraf kyun le jaa rahi hain. Aaj Mohini ka supporters dekha all of a sudden. Phir Shivani ka supporters aayenge mujhe maarne 😳Originally posted by: Zaalima_5
Okay.. But MF me upload karna padega.. 😈
Originally posted by: WaqtZaya
😂😂 maza aata hai logo ka delusion dekh ke 😆
Ni atha Yaar
Phele hi ish hafte skip Kiya aghle hafte phir karna padega
Aur phir yaha aho tho ithna negativity
First season me bhi I used to like the character
Of bajaj know also the same
Yes. Cuz RD without sarcasm is not realAb praise mein bhi sarcasm chahiye 😆
Because RB has always been the centre of attraction for his fans and haters alike. On the contrary, RB fans rarely make threads on others because we don't give a damn to them. 😆
Koi RB ka appreciation post banake forum ka poora attention le liya toh bache kuche attention bhi nahin milege
Isliye pehli hi bashing post ready rakhte hain to divert attention. Phir bhi no difference it makes overall🤣
RB is all over. I'm really enjoying it. 🤣Originally posted by: shin-chan
Koi RB ka appreciation post banake forum ka poora attention le liya toh bache kuche attention bhi nahin milege
Isliye pehli hi bashing post ready rakhte hain to divert attention. Phir bhi no difference it makes overall🤣