Originally posted by: mithilalovesksg
I have done my part bto move this at now your turn...
Chalo I need to focus 😳😆
You are sounding like .. chalo ..itne paise mein itna hi milega🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: mithilalovesksg
I have done my part bto move this at now your turn...
Chalo I need to focus 😳😆
You are sounding like .. chalo ..itne paise mein itna hi milega🤣
Yaar ..I like Tanvi 🤣
Bechari bewakoof boli hai 🤪🤣
Originally posted by: Jodha_Rani
I love your focus 🤣
Haan jiska band baj Chuka Hain 🤣
Originally posted by: Jodha_Rani
You are sounding like .. chalo ..itne paise mein itna hi milega🤣
🤣
Originally posted by: Jodha_Rani
Bharati is basically all of us 🤣🤣
Karan ka blush 🤣
Makkan jaisa aadmi☺️
I expected more from her ...
Channel ne bola hoga to control 🤣
Haan...🤣 iss Baar thoda control mein lag Rahi thi 🤣
Pehle hi warning Mila hoga 🤣
Punch was.... Jab harsh Ko bhai bola
Mithila . .kya din aagaya hai
Aaj saare bajrag scenes Ko waah Wah kar Rahe hai 🤣 specially chemistry ke liye 🤣
Karan Johar ne aaj Dostana 2 b announce Kiya hai🤣
Originally posted by: mithilalovesksg
Haan jiska band baj Chuka Hain 🤣
🤣 🤣 I so get it
Lekin tu clear karegi tension na le 🤗
Originally posted by: Jodha_Rani
Mithila . .kya din aagaya hai
Aaj saare bajrag scenes Ko waah Wah kar Rahe hai 🤣 specially chemistry ke liye 🤣
Karan Johar ne aaj Dostana 2 b announce Kiya hai🤣
🤣
Specially that cigar 🤣