Originally posted by: abcdexyz
Parth :- Shaadi kr leni chaiye, meri do behene shaadi ke baad honeymoon ke liye yehi aaye the 🤪😆
kisne roka hai shaadi krlo Parth 😉
romantic vibes mil rahin thi usko .. ☺️😆
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: abcdexyz
Parth :- Shaadi kr leni chaiye, meri do behene shaadi ke baad honeymoon ke liye yehi aaye the 🤪😆
kisne roka hai shaadi krlo Parth 😉
romantic vibes mil rahin thi usko .. ☺️😆
hummmmm Friends friends wala segment part1 .. well nice one .. part2 will telecast tomorrow.. seems they enjoyed a lot .. explore Maldives by boating , swimming , scuba-diving , zumba , volley ball .. n Photo shoot (single single )
.. over all Nice segment .
Maldives dekh ke parth ko shadi karna h .. honeymoon destination 😆
erica is indeed a very active and sportive girl unlike Parth 😆
Kuch gadbad haina.. medkani wale bande ne last day pe welcome kiya tha kya
romantic vibes mil rahin thi usko .. ☺️😆
han na, he said so 😆
aur wo zumba dance - partner achi ho tho dance acha ho jata hai --- aisa kuch 😆
Is baar kisne bokwas kari wo batao..I read in AT awkward the dono ek dusre k sath🙄🤔
apne dost ko seher mei leke jane ka 😆
https://www.instagram.com/p/B1vm_37BAyo/?utm_source=ig_web_copy_link
Kahan Gaye sab??Originally posted by: pallawi1803
Is baar kisne bokwas kari wo batao..I read in AT awkward the dono ek dusre k sath🙄🤔
Originally posted by: abcdexyz
erica is indeed a very active and sportive girl unlike Parth 😆
yes .. .. and good na she had experienced all sea sport thing before .. she loves adventures things .
kahi kahi parth restless laga .. while scuba diving he said na " me marjayunga " i was like mare tumare dushman Parth ..
Originally posted by: pallawi1803
Is baar kisne bokwas kari wo batao..I read in AT awkward the dono ek dusre k sath🙄🤔
no one and it was a wonderful seg atleast for me 😊