https://www.instagram.com/p/B0EUyEYhIM3/
look at these two
yehan kya nahi chal raha aur yeh eye lock mein vyast hai🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
https://www.instagram.com/p/B0EUyEYhIM3/
look at these two
yehan kya nahi chal raha aur yeh eye lock mein vyast hai🤣🤣
Originally posted by: bluemoon255
aise blush na kar tu patha nahi kallu kya kya sochegi🤣
kallu toh gayeb hain aabhi 🤣
Originally posted by: bluemoon255
🤣🤣
waise did u see appo is ekdum seedhi saadhi in front of hubby
that feels so funny
guess she just missed her husband isliye kadvi ho gayi thi
ha she really loves her husband , jo baat koi nehi mana sakte jab usse face making koi nehi bandh karva sakte but this man stop her n making her team with kalma wah
Originally posted by: bluemoon255
https://www.instagram.com/p/B0EUyEYhIM3/
look at these two
yehan kya nahi chal raha aur yeh eye lock mein vyast hai🤣🤣
they r like real parents of kalma
but true jaga dekha nehi suru nain matakna
like kalma
Originally posted by: KrishnaSourav
kallu toh gayeb hain aabhi 🤣
she just liked smthg muche noti aya
stalking ki bacchi🤣
ha abhi aayegi kya baatein ho rehi hain mere piche n now got noti🤣
Stalking nahi karrahi thi ghoom rahi thi net Nahi tha isliyeh reply Nahi Kiya abhi net agayi
Originally posted by: kusharberry
Stalking karrahi thi ghoom rahi thi net Nahi tha isliyeh reply Nahi Kiya abhi net agayi
tum jo aye zindagi mein baath ban gayi............
Originally posted by: kusharberry
Stalking karrahi thi ghoom rahi thi net Nahi tha isliyeh reply Nahi Kiya abhi net agayi
🤣🤣
malharji meineh apki comments PADA MERI peeche Aap MERI burayi Karti hai