Originally posted by: KrishnaSourav
upar se pallu ka commentary videsh movie mein hoga hain
pallu toh badi advanced nikli🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: KrishnaSourav
upar se pallu ka commentary videsh movie mein hoga hain
pallu toh badi advanced nikli🤣
mein kaha bigri mein toh masum hoon🤣
Pillu aajye phir dekhna har din erm kya hota hain...
Parayi toh kallu iye spl exam dekek paas khush karega kab tak contro karega
Originally posted by: bluemoon255
kallu kahan gayi
jallu kallu ayegi ab seeing us
khud ke dho mallu par ithna doubt lol
she want to tie us both aab usse puzzle diya bacchi confuse ho gayi tab se
bhaut shaki hain
Originally posted by: bluemoon255
pallu toh badi advanced nikli🤣
Videshi movie dekhti hain
Vivek kuch nehi nikkam hain na isliye
Originally posted by: KrishnaSourav
mein kaha bigri mein toh masum hoon🤣
Pillu aajye phir dekhna har din erm kya hota hain...
Parayi toh kallu iye spl exam dekek paas khush karega kab tak contro karega
tab toh har din chabi doondenge acp saab🤣🤣
Originally posted by: KrishnaSourav
she want to tie us both aab usse puzzle diya bacchi confuse ho gayi tab se
bhaut shaki hain
aisa kya puzzle diya aapne malharji☺️🤣
only good for pizza ordering
isliye toh pallu vat savitri par mallu ke pic ko leke duvida mein thi🤣
Originally posted by: bluemoon255
only good for pizza ordering
isliye toh pallu vat savitri par mallu ke pic ko leke duvida mein thi🤣
🤣 ice slab hathkadi 🤣 she is really curious
Originally posted by: bluemoon255
tab toh har din chabi doondenge acp saab🤣🤣
ekdam aab kaise dhoondhenge iye toh ermmm🤣
Originally posted by: bluemoon255
aisa kya puzzle diya aapne malharji☺️🤣
she told me that she will bind us so I asked her in return how u will bind us 😈 with this n she is behind me kuch nehi samjhti pagli