Main itna bhola kaise reh gaya... Pehle hi samajhna chahiye tha meaning! 🤣🤣Originally posted by: abhiya_12
Biryani is on screen saga means AnuPre
Pulaao is off screen fraandship means Parica😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
Main itna bhola kaise reh gaya... Pehle hi samajhna chahiye tha meaning! 🤣🤣Originally posted by: abhiya_12
Biryani is on screen saga means AnuPre
Pulaao is off screen fraandship means Parica😆
OOPs!Originally posted by: Cute_Virgo
Kaisa pyar, koi aur le gaya aur tum dreamssss dekhte rahe. Nahin seekhana aisa pyar😳

what is so bholi in that..u only wrote na about punar janamOriginally posted by: MrToolConfuser
You're so bholi...🤣
Originally posted by: priya185
Mr confuser no longer allowed on page 1 😆

Originally posted by: MrToolConfuser
Main itna bhola kaise reh gaya... Pehle hi samajhna chahiye tha meaning! 🤣🤣
EPIC!!!!🤣
Biriyani isn't a threat for you eri's louverboy, but pulao is.... 😳🤣Originally posted by: MrToolConfuser
I am Kaanphoosed! Pulaao aur Biriyani mein fark kya hain? 😝
Originally posted by: MrToolConfuser
Mujhse seekho! Prerna ke liye mera pyaar
