are India hi hara degaaaa england ko.....wickettttttttOriginally posted by: -Sunshine
ye tou sab ko pata hai ke England is not dependent on the others
Padosiyon ki nigaah se situation ka jaaiza lo.. NZ will beat England 😆
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
are India hi hara degaaaa england ko.....wickettttttttOriginally posted by: -Sunshine
ye tou sab ko pata hai ke England is not dependent on the others
Padosiyon ki nigaah se situation ka jaaiza lo.. NZ will beat England 😆
Filhaal Padosiyon ki duaein rang laati hui.... Morgan out!! 😆
wahi toh.....india has made above 300 with shikhar....aaj shikhar ki absence mein karna hain.....thankfully pant is there in place of shankar.....aajj batting line up mein sabko acha khelna hoga.Originally posted by: -Sunshine
Today will be the real test for all Indian batsmen... Top order, middle order, Pandya... Sab ki aazmaaish!
Originally posted by: -Sunshine
Today will be the real test for all Indian batsmen... Top order, middle order, Pandya... Sab ki aazmaaish!
Haan haarein haa jeteein farak nahi padta itna aaj 🤣
Hum toh haar se bhi khush hain aaj toh 🤣
Originally posted by: EtherealRati
are India hi hara degaaaa england ko.....wicketttttttt
Padosiyon ki duaon ka strong asar 😆
kya mast match hai aaj , jeet gaye toh khushiyan..
haar gaye toh apaaaaaar khushiyan
#INDvENG #CWC19
baat yaha best bowling side ki ho rahi hain......fail huyi toh kya starting mein.....waapsiii tohhh karegiii hiii.Originally posted by: -Sunshine
Padosiyon ki duaon ka strong asar 😆
Originally posted by: Heart-Hacker
Haan haarein haa jeteein farak nahi padta itna aaj 🤣
Hum toh haar se bhi khush hain aaj toh 🤣
Kyun, kya table topper nahin hona?!
Padosiyon se SF avoid karna hai kya... CT final still haunts you kya? 😆
Originally posted by: EtherealRati
baat yaha best bowling side ki ho rahi hain......fail huyi toh kya starting mein.....waapsiii tohhh karegiii hiii.
That's Indian perspective
If India wins today then all the credit will go to Padosiyon ki duaein 😆
Originally posted by: EtherealRati
wahi toh.....india has made above 300 with shikhar....aaj shikhar ki absence mein karna hain.....thankfully pant is there in place of shankar.....aajj batting line up mein sabko acha khelna hoga.
Pitch looks easy but chasing 330+ is always difficult
Coming up ACC Premier Cup 2026 / T20 Format this time Sandeep L. Will be new captain of Nepal.
Sandeep Lamichhane replaces Rohit Paudel as Nepal's captain Squad's for ACC Men's Premier Cup : 2026 I will update few 🍏Nepal Squad:Sandeep...
For wc 2027 preparation tournaments 50/50 Round Robin matches with Final National Cup : 4 team : 7 matches Aug : 11-18 at Multan Shaheen Shah...
ICC adds Super Series and Super 7 twist to 2027 ODI World Cup The new structure, revealed on Wednesday, was introduced to "enhance consequence"...
🏏England W vs Australia W, Final, ICC Women's T20 World Cup 2026🏏 England and Australia will cross swords in the final of the ICC Women's T20...
0