mallu ne kya kaak talasha
kallu fell into his lap awiee🤣🤣
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
mallu ne kya kaak talasha
kallu fell into his lap awiee🤣🤣
Aise khatarnaak nushke shikh ke aai thi kallu kal serial dekhne ke baad🤣bechara mallu har taraf se Ghayal ho gaya🤣
Aise khatarnaak nushke shikh ke aai thi kallu kal serial dekhne ke baad🤣bechara mallu har taraf se Ghayal ho gaya🤣
malharji mujhi godi mein utta lo🤣🤣
kallu ka koyi jawab nahi i swear🤣
Yes they will sing now...mai phir bhi tumko chahunga😳
Originally posted by: bluemoon255
malharji mujhi godi mein utta lo🤣🤣
kallu ka koyi jawab nahi i swear🤣
Phir wo... suhagrat hai ghoonghat utha raha hun mai🤣
Yes they will sing now...mai phir bhi tumko chahunga😳
actually i was thinking abt kalma wen i heard that song yesterday
lucky u but mere naseeb phuta..
Hahaha di jayada mat jalana 🤣
na na khud ka nuksan uss mein 🤣
akhir jaise bhi hain hain toh mere hi na 🤣
sach mein MERI tohdil lutadiya Mallu neh , Yaar kitni patience bandeh neh ladki ko samjaya uffOriginally posted by: bluemoon255
sach mein
malharji ne mera dimag hi ghuma diya with his love
ithni khushi di ki main kya hi batawon
tbh ithni khushi kallu ko bhi nahi huyi jithna mujhe huyi🤣
Originally posted by: KrishnaSourav
lucky u but mere naseeb phuta..
aajkal cricket khalnayak banke kaada hai
but mein bhi kahan chodthi sulaake hi dum lethi hoon🤣🤣